70 साल के बुजुर्ग का 3 बच्चों की मां पर आया दिल, भागकर रचाई शादी, 8 बच्चे परेशान

UP के मऊ जिले में शादी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां घोसी थाना क्षेत्र के सरायसादी गांव में कोटेदार का अपनी पड़ोसन पर दिल आ गया. यह प्यार इतना परवान चढा कि दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का फैसला लिया. लोग हैरान इस बात से हैरान हैं कि कोटेदार की उम्र करीब 70 साल है, वहीं, महिला की उम्र 42 साल के आसपास बताई जा रही है. लोकल 18 की टीम मौके पर पहुंच गई.

घोसी थाना क्षेत्र के सरायसादी गांव लोकल 18 की टीम पहुंच गई. जहां कोटेदार और उनकी पत्नी लोकल 18 से बात करने के लिए तैयार नहीं हुए. हालांकि कोटेदार हरिशंकर चौहान की पत्नी के पहले पति पलटन चौहान ने बातचीत की. उन्होंने पूरे मामले के बारे में खुद ही जानकारी दी. पलटन चौहान ने बताया कि हरिशंकर और मेरी पत्नी के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जब मुझे इस बात का अंदाजा हुआ तो मैंने इस मामले का विरोध किया.

बेटे ने मां को पकड़ा था रंगेहाथ
पलटन चौहान ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को ऐसा करने से मना किया. मगर वह मेरी बात को लगातार नजरअंदाज करती रही। मेरी पत्नी कहती थी कि इस तरह का आरोप झूठा है. हालांकि, एक दिन मेरे बेटे ने खुद ही उसे कोटेदार के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया. इसके कुछ दिनों बाद मेरी पत्नी हरिशंकर चौहान के साथ एक हफ्ते के लिए कहीं चली गई. फिर हमें पता चला कि दोनों ने शादी कर ली है.

Related posts

Leave a Comment